Translate

शनिवार, नवंबर 10

सूर्य गीत

मुडें जब जब राहें तेरी...ओ मुडें जब (२)तो रुत का भी रुख पलटे के रुत (२) जिंद मेरी ये

तेरे आने से दिन ये आये ओ तेरे(२) के जाने से रात आये रे के जाने से(२) जिंद मेरी ये

कभी चाँद जो तुज पे छाए ओ कभी (२) तो अनहोनी हो के रहे रे क
े अनहोनी (२) जिंद मेरी ये

तेरे पीछे चले ये दुनिया ओ
तेरे पीछे (२) के भेद ये सब जाने रे के भेद(२)जिंद मेरी ये

तेरी इक करवट पे दुनिया ओ तेरी(२) ये थर थर थर कांपे रे के थर थर (२) जिंद मेरी ये

तू है राजा अपने घर का ओ तू है(२) के घर तेरा जग सारा रे के घर तेरा (२) जिंद मेरी ये

चाहे हिन्दु हो या मुसलमाँ ओ चाहे(२) के धूप तेरी सब पे आए रे के धूप(२) जिंद मेरी ये

अरे नाम तेरा सब जाने अरे नाम(२) के नाम तेरा रवि है रे के नाम (२) जिंद मेरी ये 
कुमार अहमदाबादी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

नीलम का असर

एक सुनार जडिये रामू की घटना है. रामू ने पिता के पास से एक नीलम की अंगूठी पहनने के लिए ली. पिता ने चेतावनी देकर कहा कि देख ये नीलम है. ये सब ...