Translate

गुरुवार, अगस्त 24

बाबा बाबा आयो हूं मैं थांरे द्वार (भजन)

जीवन में पहली बार बाबे का भजन लिखने का प्रयास किया है. जिसे समाज के सामने रखने की जुर्रत कर रहा हूं. आप कोई गलती नजर आए; या कोई परिवर्तन करना उचित लगे तो बताएं. आप की मेहरबानी होगी. 

तर्ज शागिर्द फिल्म के कान्हा कान्हा आन पड़ी मैं तेरे द्वार भजन की है. 


मुखडा - बाबा बाबा आयो हूं मैं थांरे द्वार


बाबा बाबा 

आयो हूं मैं थांरे द्वार -2-


मानूं मैं थांरो भगत कोनी हो

थांरे दरबार में आयो कोनी हो -2- 

आयो हूं मैं थांरे द्वार.......... बाबा बाबा आयो हूं मैं थांरे द्वार


सच्चे मन सूं पैदल चाल'र

विघ्न झूठा सच्चा  टाळ'र  -2-

आयो हूं मैं थांरे द्वार.......…..बाबा बाबा आयो हूं मैं 

कुमार अहमदाबादी

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

मुलाकातों की आशा(रुबाई)

मीठी व हंसी रातों की आशा है रंगीन मधुर बातों की आशा है  कुछ ख्वाब एसे हैं जिन्हें प्रीतम से मदमस्त मुलाकातों की आशा है  कुमार अहमदाबादी